पटना : एलजेपी में टूट के बाद राजद के भाई वीरेंद्र ने चिराग को दिया ऑफर

 पटना : एलजेपी में हुई बड़ी टूट के बाद अब राजद ने चिराग पासवान को बड़ा ऑफर दे दिया है. पार्टी में रातों रात हुई इस टूट के बाद सियासत में हलचल काफी बढ़ गयी है. करीब-करीब सभी नेता ने इस मुद्दे को लेकर अपने बयान दिए हैं. इसी क्रम में अब राजद ने चिराग पासवान को बड़ा ऑफर दे दिया है. दरअसल, इस मामले में राजद के वरिष्ठ नेता व मनेर से विधायक भाई वीरेन्द्र ने यह ऑफर दिया है.

दरअसल, उन्होंने चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के एक साथ हो जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ आ जाएं. दोनों युवा हैं और दोनों जब एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा. साथ ही कहा कि, LJP में कोई टूट नहीं हुई है और जो भी नेता उनके पार्टी से अलग हुए हैं वे सभी लालच में अलग हुए हैं और जनता उनको सबक जरूर सिखाएगी. साथ ही भाई वीरेंद्र ने ये भी कह दिया कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की.

बता दें कि, इस टूट के बाद ऐसे कयास लगाये जाये रहे थे कि, पशुपति कुमार पारस अब जदयू में शामिल होने वाले हैं. लेकिन, उन्होंने इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि, वे जदयू में शामिल नहीं होंगे बल्कि एनडीए में रह कर काम करेंगे. वहीं इस मामले में RCP सिंह ने भी कहा था कि, एलजेपी के सभी नेता विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान की कार्यशैली से काफी नाराज थे. नतीजन आज उनके 5 सांसद ही पार्टी से अलग हो गए हैं

  


Related Articles

Post a comment