पटना : पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने टीकाकरण सेंटर का किया निरीक्षण, टीका लगवाने वाले लोगों से फोटो लगाने की अपील।।

कोविड टीकाकरण का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम और लोगों का हाल जाना।

 रिपोर्ट-रोहित कुमार बिहटा

शनिवार को विक्रम प्रखण्ड के  बाघाकोल के कोविड टीकाकरण का निरीक्षण करने पूर्व उपमुख्यमंत्री सह सांसद सुशील कुमार मोदी पहुचे। यहां उन्होंने कोविड का टीका लगा रहे लोगों से उनका हालचाल जाना। और कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक भी करते नजर आए। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और राजद पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो लोग फोटो खिंचवाने के लिए उतारू रहते हैं। वह लोग कोरोना का टीका लेकर फ़ोटो तो खिंचवातीं है लेकिन सोसल मीडिया पर नही डालतें है । उन्हें डालना चाहिए ताकि उनके समर्थक जागरूक हों और टिका लगाएं। 

उन्होंने सोनिया गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोविड का टीका कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी लगवाया लेकिन उन्होंने टिका लेते फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नही किया।  उन्होंने लालू यादव और तेजस्वी पर प्रहार करते हुए कहा कि लालू यादव जी और तेजस्वी ने टिका लिया कि नही यह किसी को मालूम नही । यह लोग ऐसे तो फ़ोटो खिचवाक अखवार में सुर्खियां बटोरते जरूर है। लेकिन कोरोना का टीका उन्होंने लिया कि नही इसकी जानकारी ना अखबार ना ही सोशल मीडिया और ना ही फेसबुक,ट्विटर के माध्यम से नही दिया । सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि  कोरोना से बचाव का टीका मोदी और बीजेपी या किसी पार्टी का नही यह कोरोना का टीका है ।और इस टिका से लोगों की जान बचती है।राजद के लोग इसका दुष प्रचार कर रहें है ।जिसका परिणाम है यह है।कि राजद के समर्थकों कोरोना का टीका ही नही ले रहे है ।यह किसी  खास का टीका नही है बल्कि कोरोना से बचाव का टीका है और इसमें राजद और कांग्रेस की राजनीति करना बेहद ही निंदनीय है।

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कारोना से मारने वाले परिवार के बच्चों को प्रत्येक माह 500 रुपया हमारे तरफ से दिया जाएगा। बिहार एक ऐसा राज्य है जहां कोरोना से मरनेवाले लोगों को 4 लाख का मुआबजा दिया जाता है । साथ ही उन्होंने विद्याक और पूर्व विधायक के साथ पार्टी के नेताओं को कहा कोरोना का टीका लेने के बाद सोसल मीडिया पर जरूर डालें।।।।

  


Related Articles

Post a comment