मुज़फ़्फ़रपुर : पति पर पत्नी की हत्या का लगा आरोप, शव को नहर किनारे झाड़ियों फेंका, घर से फरार हुआ आरोपित

मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के नरौली में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है वही शव नहर किनारे झाड़ियों में फेंका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मृत महिला की पहचान बिंदु देवी (39) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर महिला के मायके से उसके पिता गनौर मांझी थाना पहुंचे। उन्होंने अपने दामाद मनोज मांझी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 


बताया कि बिंदु का मायके अहियापुर के मुस्तफापुर में है। 15 साल पूर्व उसकी शादी मनोज से की थी। महिला को बच्चे भी है। इधर, काफी दिनों से पति-पत्नी के बीच घरेलू विबाद चल रहा था। इस बार भी आपसी विवाद में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। आवेश में आकर उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। उसका शव ले जाकर झाड़ियों में छुपा दिया.


थानेदार शशिभूषण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस गयी थी। सभी जगहों पर शव खोजा गया। आरोपित पति भी घटना के बाद से घर छोड़कर फरार था। सभी चौकीदारों को खोजबीन पर लगाया गया था। शनिवार को झाड़ियों में महिला का शव मिला.


थानेदार ने बताया कि आरोपित द्वारा कोर्ट में सरेंडर करने की सूचना उन्हें मिली है। लेकिन, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। वे अपने स्तर से इसका पता लगा रहे हैं। मृत महिला के पिता के बयान पर FIR दर्ज कर लिया गया है।

  

Related Articles

Post a comment