मुज़फ़्फ़रपुर : नवरात्र के अवसर पर एक दिवसीय अष्टयाम का आयोजन, औराई थाना प्रभारी ने किया कई पूजा स्थलों का निरीक्षण

मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के औराई प्रखंड क्षेत्र के भरथुआ गांव स्थित ब्रह्मस्थान के प्रांगण में गुरुवार नवरात्रि के 9वा दिन एक दिवसीय सीताराम नाम अष्टयाम का आयोजन किया गया है. इस अष्टयाम का आयोजन हर साल दुर्गा पूजा के नवमी पूजन के दिन किया जाता है. सीताराम नाम हिंदू धर्म का सबसे बड़ा ग्रंथ होता है, तथा संकट से निवारण का एकमात्र विकल्प है. सभी ग्रामवासी उत्साह और खुशी के साथ भगवान सीताराम जी का भजन कीर्तन गा रहे हैं तथा खुशी में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. वही, पूजा कमेटी के अध्यक्ष रविश कुमार डेविड, ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर लोग भजन कीर्तन का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा की हर साल की तरह हम लोग इस बार भी शांतिपूर्वक तथा सौहार्दपूर्ण तरीके से निभाएंगे.


सीताराम नाम कीर्तन में पूजा कमेटी के अध्यक्ष रविश कुमार डेविड, व्यवस्थापक करीबन शर्मा, नित्यानंद राय, लाल मोहर राय, गोविंद शर्मा, हिट्टू कुमार श्रवण कुमार, सुमित कुमार, समेत सैकड़ों लोग शामिल थे.


नवरात्रि के अंतिम दिन पंडाल में भक्त जनों के भीड़ को देखते हुए औराई थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने दल बल के साथ कई पूजा स्थलों का किया निरीक्षण साथ ही लोगों से अपील करते नजर आए कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन जरूर करें.

  

Related Articles

Post a comment