डी जी पी ने बिहार बोर्ड के टॉपर हिमांशु राज को फोन पर दी बधाई !!

  • by
  • 27-05-20
  • 4900 Views

रोहतास। बिहार बोर्ड के टॉपर हिमांशु राज को बिहार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने बधाई दी और भविष्य के लिये शुभकामनाएं भी दिया। बोर्ड द्वारा जारी हालिया जारी परिणाम में  हिमांशु राज इस साल के टॉपर हुये हैं। रोहतास जिले के सुभाष सिंह के पुत्र हिमांशु को डी जी पी ने पहले बधाई दी फिर पूछा कि बेटा सबसे ज्यादा अच्छा क्या पढ़ने में लगता है? हिमांशु ने कहा साइंस और मैथ! फिर पुलिस महानिदेशक ने पूछा इसकी प्रेरणा आपको कैसे मिली? हिमांशु ने कहा जी दीदी और पापा से!

डी जी पी ने घर परिवार का भी हालचाल लिया और हिमांशु के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुये खूब आशीर्वाद दिया और कहा कि रोहतास आऊँगा तो आपसे मिलने अवश्य आऊँगा। बात चीत के क्रम में हिमांशु बहुत प्रफुल्लित महसूस कर रहे थे और बार बार पुलिस महानिदेशक का धन्यवाद अदा कर रहे थे।

 :- https://youtu.be/JJWn0Fmf-NA सुने क्या की बात।

हिमांशु की बहन बारहवीं की छात्रा है और पापा किसान हैं दोनो हिमांशु को पढ़ाते थे। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि आप क्या बनना चाहते हैं तो हिमांशु ने बताया कि आई आई टी करके सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहता हूँ। पुलिस महानिदेशक ने कहा आप जरूर बनेंगे और ये मेरा नम्बर है कभी कोई परेशानी हो तो हमसे बात कीजियेगा।

फिर डी जी पी ने आशीर्वाद दिया और हिमांशु ने कहा थैंक्यू सर!

  


Related Articles

Post a comment