बिहार:-अपराधी की सूचना दें और ले जाएं 50 हज़ार,डीजीपी ने दिया आदेश।

मोतिहारीे के कुख्यात अपराधी सुमित उर्फ ललटेवा उर्फ राज तिलक,जो कि दर्जन भर से अधिक लूट और हत्या के मामलों में संलिप्त है,उसपर अब पुलिस का शिकंजा और भी ज्यादा मजबूती से कस चुका है।

ललटेनवा की सूचना जो भी देगा उसे बिहार पुलिस 50 हज़ार रुपये बतौर इनाम देगी।यही घोषणा आज बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा की गई है। मोतिहारी के एसपी नविन चंद्र झा ने इसकी अनुशंसा पुलिस मुख्यालय से की थी जिसपर बिहार के डीजीपी  गुप्तेश्वर पांडेय ने त्वरित संज्ञान लेते हुए कुख्यात पर इनाम की घोषणा करवाई।मोतिहारी एसपी ने बताया है कि पुलिस बेसबरी से ललटेनवा का इंतज़ार कर रही है,एक बार हत्थे चढ़ जाए तो दोबारा कभी अपराध करने की नही सोचेगा।

आपको बता दें कि इनाम की जो घोषणा की गई है उसकी अवधि 2 वर्ष तक रखी गयी है।कोई भी अगर इस कुख्यात अपराधी की सूचना पुलिस को देता है और उसे पकड़वाने में मदद करता है तो उसे यह इनाम दिया जाएगा।

प्रत्येक न्यूज़ लाइव भी आप सभी नागरिकों से यह अपील करता है की ऐसे मामलों में पुलिस की मदद करें और कोई अपराधी खुला घूमता दिखे तो प्रशासन को सूचित करें एवं एक सुरक्षित समाज बनाने में एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

  


Related Articles

Post a comment