बिहार:खाकी हुई शर्मसार,रिमांड होम अधीक्षक ने किया बलात्कार,वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल।।

ब्यूरो रिपोर्ट

पटना:-बिहार में एक बार फिर खाकी वर्दी पर दाग लगी है। और यह दाग लगाया है आरा रिमांड होम के अधीक्षक सुदर्शन शर्मा ने, जिनपर एक लड़की के साथ यौन शोषण करने क आरोप लगा है।

पीड़िता मूल रूप से भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना इलाके की रहने वाली है, जो पटना एयरपोर्ट पर काम करती है। उसने थाने में दर्ज रिपोर्ट में अधीक्षक पर यौन शोषण के साथ न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

आरोपी अधीक्षक सुदर्शन शर्मा भी भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के शर्मा टोली का रहने वाला है।

एफआईआर रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता पटना एयरपोर्ट पर काम करती है। वह 6 महीने पहले ही सुदर्शन से मिली थी। फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और वे एक दूसरे के काफी करीब आ गए। वह दानापुर में सगुना मोड़ के पास एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। लॉकडाउन में जब गर्ल्स हॉस्टल बंद होने लगा तो वो घर जाने लगी लेकिन ट्रेन नहीं चलने की बात बोलकर सुदर्शन उसे आरा लेकर चला आया और आरा के फ्लैट में लाकर जेल अधीक्षक ने उसके साथ बार-बार जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाये और इसका विरोध करने पर वो शादी रचाने का झूठा वादा करता था। शादी की बात बोलकर वो रोज उसके साथ गलत काम करता था। लॉकडाउन में कोर्ट बंद होने की बात कहकर शादी की बात टालता रहा। फिर उसके बाद आरोपी ने लड़की को उसके घर भागलपुर पहुंचा दिया और लड़की का नंबर भी ब्लॉक कर दिया।

वही पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कई लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाया है। वो न्यूड वीडियो बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करने का काम है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद फौरन कार्रवाई करते हुए अधीक्षक सुदर्शन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है। पीड़िता को महिला पुलिस की देखरेख में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

  

Related Articles

Post a comment