मुजफ्फरपुर : 893कार्टून विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार : ट्रक भी जब्त




Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी तो है लेकिन इसकी सच्चाई किसी से छुपी नहीं है. यही वजह है की आए दिन बिहार के किसी न किसी जिले में शराब की बड़ी खेप पकड़ाने की खबर सामने आती रहती है, हालाकि पुलिस और उत्पाद विभाग शराब तस्करों पर नकेल कसने को लेकर लगातार कारवाई में जुटी है. इसी करी में गायघाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया साथ ही दो लोगो को मौके से धरदबोचा, जिससे पूछताछ की जा रही है. हालाकि अबतक ये पता नही चल पाया है की शराब कहा डिलीवरी करनी थी इसको लेकर गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. 


जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली की मैठी टोल प्लाजा के समीप एक होटल के पास एक ट्रक खरी है जिसमे भारी मात्रा में विदेशी शराब रखी है, अगर समय रहते छापेमारी की गई तो एक बड़ी सफलता मिल सकती है, सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा के समीप होटल के पास पहुंची, और उक्त खरी ट्रक की जब तलाशी ली तो सभी भौंचक रह गए दरअसल ट्रक पूरा शराब की कार्टून से भरा था. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया, वही मौके से चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई जिससे पूछताछ की जा रही है. बताया गया की उक्त ट्रक में लगभग 893कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया, जिसकी मार्केट में कीमत काफी ज्यादा आंकी जा रही है. 


वही मामले में गायघाट पुलिस ने बताया की मैठि टोल प्लाजा के समीप एक ट्रक की छापेमारी की गई जिसमे लगभग 893 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया गया साथ ही पुलिस ने मौके से दो लोगो को भी धरदबोचा, जिससे पूछताछ की जा रही है. हालाकि शराब की खेप कहा जानी थी और कहा से आई है इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment