थम नहीं रहा तेजरफ्तार का कहर : अज्ञात वाहन ने सब्जी बेचने वाले को कुचला, हुई मौत


Reporter/Rupesh Kumar

 मुजफ्फरपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. दुर्घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुजावलपुर समीप नेशनल हाईवे 28 की है जहां एक अज्ञात वाहन ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया. मृतक की पहचान दूबहां बुजुर्ग पंचायत के राजापुर गांव निवासी हरिहर राय के रूप में हुई है.


घटना के संबंध में मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं और उसी की खरीदारी के लिए हाट में आए थे। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार करने के क्रम में उन्हें रौंद जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं उनकी मोपेड भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा भी देखने को मिला. वही सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुट है.


इधर सकरा थानेदार राज कुमार पाल ने बताया की दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, हालाकि अज्ञात वाहन से ये दुर्घटना हुई है टक्कर मारने के बाद वाहन मौके से फरार हो गया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कारवाई में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment