राहुल गांधी के हिंदू विरोधी बयान पर भड़के भाजपाई: मुजफ्फरपुर में कार्यकर्ता ने फूंका पुतला, कहा - देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सौरभ के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ता एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने स्थानीय कल्याणी चौक पर विपक्ष के नेता राहुल गांधी की लोकसभा में हिंदुओं के बारे में की गई विवादास्पद टिप्पणी की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर पुतला दहन किया.


मौके पर भाजपा जिला मंत्री नचिकेता पांडे ने कहा कि भगवान शिव, श्रीराम और श्याम सुंदर ने दैत्यों का वध किया था। हिंदू तब युद्ध करता है, जब रावण मां सीता का हरण करता है। मंदिर की रक्षा के लिए हिंदू हिंसक होता है। अगर हिंदू हिंसा करता है तो पूरी दुनिया में उसका ही साम्राज्य होता है। हिंदू को हिंसक कहने का मतलब जैन, सिख, और बुद्ध धर्म के लोगों को भी हिंसक कहना है। देश के बहुतेरे हिंदुओं ने आपको वोट दिया होगा, मतलब वो लोग भी हिंसक हैं। संसद में हिंदू धर्म पर ऐसी टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं है। राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है.


वहीं जिला के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदू धर्म को हिंसक और घृणास्पद कहकर उसका अपमान किया है। हिंदू धर्म सामाजिक सद्भाव और भाईचारा सिखाता है और प्राचीन धर्म पर कांग्रेस सांसद की टिप्पणी पूरी तरह से गलत है।हिंदुत्व का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान.


वहीं मौके पर मोर्चा के महामंत्री शांतनु शेखर ने कहा कि राहुल गांधी के ओछी मानसिकता का बयान पहली बार नहीं आया है। इस तरह का बयान वो पहले भी देते रहे हैं। उनका यह बयान देश और हिंदुत्व विरोधी है। इसका भारतीय जनता पार्टी,मुजफ्फरपुर युवा मोर्चा विरोध करता है। उन्होंने कहा कि कुछ समय से लग रहा था की उनके अंदर परिपक्वता आई है,लेकिन इस बयान ने यह साबित कर दिया है की उनकी बचकाना हरकत अभी नही गई है,वो अभी भी अपरिपक्व हैं.


मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुकुल सिंह,राजा सिंह,आदित्य साह, जिला मंत्री वरुण झा,रवि पराशर,भाजपा जिला महामंत्री प्रभु कुशवाहा,किसान मोर्चा अध्यक्ष विजय पांडेय,जिला मीडिया प्रभारी साकेत शुभम, राकेश पटेल, युवा मोर्चा के राहुल वर्मा,ओम प्रकाश , गौरव,विशाल, जय कुमार,  निखिल,जय सिंह,विक्की,दीपांशु श्रीवास्तव मौजूद रहे.

  

Related Articles

Post a comment