ब्रावो फाउंडेशन ने आरएम आयुर्वेद कॉलेज की दिवंगत महिला कर्मी के आश्रित को भेंट की आर्थिक सहायता।

मोतिहारी:-रविंद्रनाथ मुखर्जी आयुर्वेद महाविद्यालय पतौरा में कर्मी के रूप में पदस्थापित रहीं दिवंगत सरस्वती देवी के आश्रित को ब्रावो फाउंडेशन ने आर्थिक सहायता भेंट की। सरस्वती देवी का दो दिन पूर्व निधन हो गया था। जानकारी के अनुसार, महाविद्यालय में सरस्वती देवी पिछले 20 वर्षो से कार्यरत थी। पिछले लंबे समय से वे वेतन से वंचित थी। बताया गया की कॉलेज में कार्यरत कर्मियों को भी लंबे समय से वेतन नहीं मिल रहा।

वेतन नहीं मिलने से सरस्वती देवी की परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। महाविद्यालय प्रशासन ने ब्रावो फार्मा के सीएमडी सह ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पांडेय से संपर्क किया। इस पर उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया। मंगलवार को फाउंडेशन की पहुंची टीम दिवंगत महिला कर्मी के मठिया स्थित घर पहुंची। जहां टीम ने उनके पुत्र छोटे पासवान को आर्थिक सहायता दी। आर्थिक सहायता मिलने के बाद महाविद्यालय में प्रधान सहायक के रूप में पदस्थापित रामबाबू सिंह ने राकेश पांडेय के प्रति कृतज्ञता जाहिर की है।

इधर, राकेश पांडेय ने कहा कि हम हर कदम पर जरूरतमंदों के साथ हैं। जब भी जरूरत पड़ी है, हमारी टीम ने अपने दायित्ववों का निर्वहन किया है। हम आगे भी यह सिलसिला जारी रखेंगे। टीम में ब्रावो फाउंडेशन के राजेश रंजन, विनय कुमार, प्रकाश मिश्रा, पीयूष सिंह, वीरेंद्र प्रसाद साहु, उपेंद्र पटेल, हरीजी के अलावा संतोषजय कुमार, मिश्री महतो, लालमुनी देवी आदि कॉलेज कर्मी मौजूद थे।

श्री पांडेय ने कहा कि नव वर्ष में रविंद्रनाथ मुखर्जी आयुर्वेद कॉलेज एवं इंजीनियरिंग कॉलेज की सूरत बदलेगी। फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक श्री पांडेय ने इस दिशा में पहल करने की हामी भरी है। कहा कि सब कुछ ठीक रहा तो चंपारणवासियों को एक और बड़ी सौगात मिलेगी।

  

Related Articles

Post a comment