बक्सर - घर में घुसकर धारदार हथियार से महिला समेत मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में।।


रिपोर्ट - सुमंत सिंह, बक्सर।

दिनांक - 18.11.2023

 बक्सर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां घर में सो रहे मां और उसकी मासूम 4साल की बच्ची को धारदार हथियार से  निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है।  अहले सुबह जैसे ही घरवालों के सामने ये खौफनाक मंजर सामने आया कोहराम मच गया। मामले की सूचना प्राप्त होते ही एसपी और डीएसपी तत्काल मौके पर पहुंच मामले के अनुसंधान ने जुट गए है।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के औद्योगिक थानाक्षेत्र अंतर्गत बालापुर गांव में बीती रात्रि एक घर में परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सो रहे थे, तभी किसी ने उनके घर में घुसकर एक कमरे में सो रही महिला और उसकी 4 साल की मासूम बच्ची को धारदार हथियार से हमला कर तथा महिला के मुंह को चीर फाड़कर कर बड़ी ही बेरहमी और निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

सुबह उठते ही परिवार वाले जैसे ही ये खौफनाक मंजर देखे पूरे घर में कोहराम मच गया और पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। वही घटना की जानकारी पुलिस को प्राप्त होते ही तत्काल मौके पर पुलिस कप्तान तथा सदर डीएसपी और औद्योगिक थाने की पुलिस पहुंच इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए परिवार के सदस्यों ने बताया की घर में सारे लोग सो रहे थे और रात में ऐसी घटना किसी के द्वारा कारित कर दी गई है, वही उन्होंने  बताया कि पूरे गांव में हमारी किसी के साथ कोई अदावत नही है।

वही इस मामले पर पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया की बीती रात्रि  महिला और उसके मासूम बच्ची को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। महिला का पति रोज रात को घर के बाहर ही रहता था, और बीती रात्रि परिवार के सदस्यों ने घर के अंदर किसी को देखा था, फिर भी पूरे घर को चेक नही किया गया। वही उन्होंने बताया की प्रथम दृष्टया सिर्फ हत्या की नियत ही सामने आ रहा है, वैसे मौके पर अपराधी का एक चप्पल बरामद हुआ है। एफ  एस एल की टीम तथा डॉग स्क्वायड को बुला लिया गया है। अपराधी जो भी हो उसे जल्द ही गिरफ्तार कर उसे उसके अंजाम तक बहुत जल्द ही पहुंचा दिया जाएगा।

  

Related Articles

Post a comment