बार्ध्‍यक सेवानिवृत होने वाले पदाधिकारी एवं कर्मी का विदाई समारोह:-SP कुमार आशीष



  रेल जिला मुजफ्फरपुर के पु0नि0 हेमन्त कुमार एवं हरेन्द्र प्रसाद, लेखोर्तीण लिपिक आज दिनांक-30.11.2023 को  बार्ध्‍यक  सेवानिवृत होंगे। कुमार वर्ष 1994 में पुलिस अवर निरीक्षक के पद पर पटना जिलाबल में नियुक्त हुये तथा हजारीबाग में प्रशिक्षण प्राप्त कर पटना, नालंदा, रोहतास, रेल जमालपुर में कार्य किये।

  पु0नि0 कोटी में प्रोनन्नति के उपरान्त रेल जमालपुर से स्थानान्तरित होकर दिसम्बर 2018 में इस रेल जिला मुजफ्फरपुर में योगदान किये, इनको प्रारम्भिक कार्यकाल अवधि में प्रभारी, परिचारी प्रवर एवं रेल पुलिस निरीक्षक, छपरा का दायित्व सौपा गया। इनके द्वारा उक्त पदों के दायित्वों का निर्वहन संपूर्ण निष्ठा के साथ किया गया। तदोपरान्त पुनः प्रभारी, प्रचारी प्रवर, रेल पुलिस केन्द्र मुजफ्फरपुर में कार्य करने का जिम्मा दिया गया, इनके द्वारा श्रेष्ठतम कार्यशैली का परिचय दिये।

इसी प्रकार वर्ष 1988 में श्री हरेन्द्र प्रसाद लिपिक के पद पर बेतिया जिलाबल में नियुक्ति हुये थे और बेतिया, शिवहर, सिवान में कार्य किये, सेवानिकटता के आधार पर सिवान जिलाबल से स्थानांतरित होकर मार्च 2023 में इस रेल जिला मुजफ्फरपुर में योगदान किये, इन्हे भविष्य निधि शाखा के कार्यो का दायित्व सौपा गया। जो कुशलापूर्वक अपने दायित्वों का निर्वाहन किये।

  श्री कुमार एवं प्रसाद के सम्मान में एक विदाई समारोह का आयोजन रेल पुलिस कार्यालय, मुजफ्फरपुर में किया गया। समारोह में उपस्थित हम सभी पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों द्वारा ईश्वर से उनके आगे के जीवन हेतु अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशहाल जीवन की प्रार्थना किये।।

  

Related Articles

Post a comment