एनडीए सरकार में पत्रकार सुरक्षित नही तो आम जनता कैसे : राजद



मुजफ्फरपुर रिपोर्टर/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के पत्रकार शिवशंकर झा की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दिया, घटना के बाद जहा एक तरफ पत्रकारों में आक्रोश है वही दूसरी ओर विपक्ष सरकार पर निशाना साधती नजर आ रही है. पत्रकार की हत्या की जानकारी मिलने के उपरांत  राजद जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनके पैतृक आवास मनियारी थाना अंतर्गत मारीपुर गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात किया उसके पुत्र और पुत्री से मिलकर घटना की जानकारी लिया.


जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने कहां की इस सरकार में जब पत्रकार सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगा हमलोग का मांग है कि अविलंब प्रशासन जांच करके दोषियों पर सख्ती से करवाई करें और पत्रकार के परिजनों को दस लाख रुपए मुवाबजा दिया जाय.


वहीं पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहां की लगातार दिन प्रतिदिन इस सरकार में पत्रकारों की हत्या की जाती है दुर्व्यहार किया जाता है,मारा पीटा जाता है जिससे आम जनता काफी डरा सहमा महसूस करता है लेकिन सरकार चैन से सोई हुई है अपराधी कोई और नहीं सत्ता के संरक्षण वाली है जिससे करवाई नहीं होती हैं.


हमलोग सारे घनताओं के बारे में  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी जी को अबगत कराएंगे दोषी अपराधियों पर करवाई कराएंगे सदन खुलेगी तो अपराध को लेकर सरकार को घेरने का काम करेंगे.


परिजनों के यहां उपस्थित व्यक्ति भी कह रहें थे इस सरकार में ब्राह्मण की हत्या होती है सरकार कुछ नहीं करती है सभी इससे पहले भी आकार धमकी दिया था उसे.


परिजनों से मिलने में प्रतिनिधि मंडल के रूप में जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता,पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी,जिला प्रधान महासचिव सुधीर यादव,राजद प्रखण्ड अध्यक्ष खुर्शीद आलम,राहुल यादव,छात्र नेता अमरेन्द्र कुमार,राजा बाबू,विकास यादव,अमर मेहता ,पंचायत अध्यक्ष बैधनाथ राय ,सुरेश सिंह सहित दर्जनों मौजूद रहे.

  

Related Articles

Post a comment