प्रधान डाकघर में चल रहा था शराब की पार्टी : उत्पाद विभाग की टीम ने दो को पकड़ा



Reporter/Rupesh Kumar


शराबबंदी की सफलता को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच की टकराहट अक्सर दिख जाती हैं। कई बार सरकार के घटक दलों के नेता भी शराबबंदी की सफलता पर सवाल उठाते रहते हैं । सीएम नीतीश कुमार को खुद इसपर जवाब देना पड़ता है।


इसकी बड़ी वजह यह है कि जिनके ऊपर शराबबंदी कानून लागू करने की जिम्मेदारी है, वे लोग भी शराब पीने, पिलाने और कारोबार से पीछे नहीं हटते। मुजफ्फरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। 


नए साल के जश्न में शराब पीने के जुर्म में डाक विभाग के एक बड़े अधिकारी और एक रिटायर्ड अधिकारी को गिरफ्तार किया है। नए साल में धार्मिक आयोजन की आड़ में प्रधान डाकघर में शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। पहले भी शराब पीने और इसका धंधा करने में कई दारोगा अपनी नौकरी गंवा चुके हैं।


मामला रविवार की देर शाम की है, जहा उत्पाद विभाग को सूचना मिली कि डाक विभाग के प्रधान कार्यालय में शराब पार्टी का आयोजन किया गया है.


उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया। छापामारी में डाकघर की कैंटीन में शराब पार्टी की पुष्टि हो गई। मौके पर दो पोस्ट ऑफिस के कर्मी को धरदबोचा। ब्रेथ एनालाइजर जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। उसके बाद उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के निर्देश पर छापामार टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई में जुट गई.


बाइट:- उत्पाद इंस्पेक्टर/अभिनव कुमार

  

Related Articles

Post a comment