मुजफ्फरपुर : चर्चित गल्ला व्यवसाई हत्याकांड के दूसरे आरोपी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार


Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, दरअसल बीते दिनों मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पटियासा के समीप लूट के दौरान बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई निलेश कुमार को गोली मार दी थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिसके बाद व्यवसाई वर्ग में आक्रोश साफ तौर पर देखी जा रही थी वहीं इस घटना के बाद विपक्ष के कई नेता गल्ला व्यवसाई के परिजन से मिलकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मौजूदा सूबे की सरकार पर कई सवाल भी उठाये थे. 


आपको बता दें की बीते दिनों बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल सहित कई बीजेपी नेता मृतक गल्ला व्यवसाई निलेश कुमार उर्फ राजा बाबू के परिजन से मिलकर हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बिहार के डीजीपी से फोन पर बातचीत की थी. जिसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही थी, इसी दौरान अहियापुर थाना क्षेत्र के से इस हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा. बताया गया की गिरफ्तार आरोपी की पहचान केशव झा के रूप में हुई जो गायघाट थाना क्षेत्र का रहने वाला है हालाकि वर्तमान में अहियापुर थाना क्षेत्र में ही रहता है. बता दें की कुछ दिन पूर्व मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक अपराधी को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था. वही दूसरे आरोपी को अहियापुर से धरदबोचा.


मामले में डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि गल्ला व्यवसाई निलेश कुमार उर्फ राजा बाबू हत्याकांड मामले में पुलिस ने दूसरे अपराधी को पकड़ा लिया जिसकी पहचान केशव झा के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ और कारवाई में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment