मुजफ्फरपुर पुलिस ने जुआ के अड्डे पर किया रेड : कई हिरासत में, मौके से एक लाख रुपया भी बरामद


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान इलाके में जुआ व सट्टा के संचालन व मादक पदार्थ की बिक्री की सूचना पर विशेष पुलिस टीम ने रविवार को छापेमारी की।


इस दौरान सरगना समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें एक गांव का मुखिया बताया गया है। इनके ठिकाने से सट्टा का रजिस्टर, ताश के पत्ते, एक लाख 11 हजार रुपये नकद, एक बाइक, छह मोबाइल सेट समेत कई अन्य सामान जब्त किए गए हैं.


बताया गया की वरीय पुलिस अधिकारी को सूचना मिली कि चतुर्भुज स्थान इलाके के मैना गली समेत कई जगहों पर जुआ व सट्टे का संचालन किया जा रहा है। शराब व अन्य मादक पदार्थ की बिक्री भी की जा रही है। सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर छापेमारी की। पुलिस के पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई। सट्टा व जुआ के ठिकाने से सभी भागने लगे. इस बीच पुलिस ने मौके से सरगना समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.


डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की जिसमे 10लोगो को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने मौके से लगभग 1लाख 11हजार रुपए भी बरामद किया साथ ही मोबाइल,बाइक और अन्य सामान जब्त किया. पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.

  

Related Articles

Post a comment