मुजफ्फरपुर पुलिस पीएनबी बैंक के लूट की नाकाम कोशिश का महज 36घंटे में किया सफल उद्भेदन, दो अपराधी गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हांथ लगी, दरअसल बीतें दिन कांटी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक पीएनबी बैंक लूटने का प्रयास किया था, इस घटना में विरोध करने पर अपराधियों ने बैंक के गार्ड को गोली मारकर घायल कर दिया था और लूट में नाकाम होता देख गार्ड के राइफल को लेकर फरार हो गया था, इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन कर महज 36घंटे के अंदर दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया. 


पहले अपराधी ने चलाई थी गोली


इस कांड के सफल उद्भेदन हेतु वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व डीएसपी पश्चिमी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमे सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर कांटी क्षेत्र से घटना में संलिप्त एक अपदाधी रंजीत पटेल को गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर पुलिस ने घटना में संलिप्त एक और अपराधी रंजन पटेल की छापेमारी करने कांटी क्षेत्र में ही पहुंची तो रंजन पटेल ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमे रंजन पटेल को गोली लगी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस तरह पुलिस ने इस कांड का सफल उद्भेदन पर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया.


घटना में इस्तेमाल सामान सहित होम गार्ड का राइफल भी बरामद


वही पुलिस ने होम गार्ड जवान की लूटी गई रायफल और घटना में इस्तेमाल पिस्टल को पुलिस ने बरामद किया. इसके साथ ही घटना में शामिल अपराधी के द्वारा इस्तेमाल पिस्टल,  लूट में इस्तेमाल किए बाइक, मास्क बरामद किया गया है. पकड़े गए दोनो शातिर अपराधियों की पहचान रंजन पटेल और रंजीत पटेल बताया गया है. 


विशेष टीम के सदस्यो को एसएसपी राकेश कुमार ने किया पुरुस्कृत


इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दिया. वही इस कांड का सफल उद्भेदन हेतु विशेष टीम में शामिल सदस्यो को एसएसपी राकेश कुमार ने 21हजार रूपए की राशि से पुरुस्कृत किया.

  

Related Articles

Post a comment