पूर्णियां : जिला परिषद अध्यक्ष की कुर्सी बरकरार विपक्षी नाकामयाब


पूर्णियां जिला परिषद अध्यक्ष वहीदा सरवर के खिलाफ जिस मंसूबे के साथ विपक्षी गुट ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था उसमें वे कामयाब नहीं हो पाए। कई तरह की चर्चा हो रही थी। इसके लिए विपक्षी गुट मजबूती के साथ दावेदारी कर रहे थे। विपक्षियों की रणनीति फेल हो गई। इसके मद्देनजर जिला परिषद स्थित सभागार में एक विशेष बैठक बुलाई गई। इसको लेकर पुलिस की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। काफी संख्या में पुलिस बल के जवान तैनात थे। सदर एसडीपीओ ने मोर्चा संभाल रखा था। कोरम पूरा नहीं होने के कारण अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया। जिला परिषद अध्यक्ष पद की कुर्सी को लेकर चल रहा अटकलों का बाजार दोपहर होते होते ठंडा पड़ गया। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पूर्व में जो कयास लगाए जा रहे थे। वह धरा का धरा रह गया। लिहाजा एक बार फिर से वहीदा सरवर की जिला परिसद अध्यक्ष पद के लिए ताजपोशी हुई। समर्थकों ने फूलमाला पहनाकर जिला परिषद अध्यक्ष और उनके पति गुलाम सरवर का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

इस मौके पर जिला परिषद उपाध्यक्ष नीरज सिंह उर्फ पप्पू छोटू सिंह, पार्षद राजीव सिंह, विवेका यादव सहित बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। डीडीसी साहिला ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवश्यक संख्या की पूर्ति नहीं हो सकी। इसलिए इसे निरस्त कर दिया गया।

जिला परिषद अध्यक्ष वहीदा सरवर ने कहा कि हम सभी मजबूती के साथ मिलकर काम करेंगे। जिला परिषद उपाध्यक्ष छोटू सिंह ने कहा कि हम सभी एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि विकास से संबंधित सभी योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा।

  

Related Articles

Post a comment