आरा में ही आचार्य क्लासेस द्वारा कोटा जैसा पढ़ने की सुविधा कराया गया उपलब्ध



आरा: आचार्य क्लासेस आईआईटी जेईई मेंस एडवांस एनईईटी और सीबीएसई बोर्डों की तैयारी के लिए एक अखिल बिहार संस्थान है। आचार्य क्लासेज के डायरेक्टर कुमार सौरभ ने बताया कि हमारा अपना NEEV प्रोग्राम भी है जो फाउंडेशन प्रोग्राम (कक्षा VIII-X) से संबंधित है। हमारे पास छपरा, बेगूसराय, आरा, आदि में स्टडी सेंटर्स चल रहे हैं। बिहार के विभिन्न शहरों में हमारे वर्चुअल सेंटर भी हैं। हमारा लक्ष्य बिहार के प्रत्येक टियर II और III शहरों में पहुंचना है और पटना, वाराणसी, कोटा आदि में छात्रों की भारी भीड़ को जाने से रोकना है।


हमारा उद्देश्य बिहार के हर शहर में सस्ती कीमत पर क्वालिटी बेस्ड शिक्षा, सर्वोत्तम सुविधाएं और सर्वोत्तम वातावरण प्रदान करना है।


हमने पिछले साल अक्टूबर में आरा में अपना पहला कॉर्पोरेट सेंटर स्थापित किया था। हमने आरा में अपना सेंटर 250 से अधिक स्टूडेंट्स के साथ शुरू किया है


हमने 150 से अधिक छात्रों के साथ 10 अप्रैल, 23 ​​को नीव बैच (कक्षा VIII-X) शुरू किया। अंतिम 50 सीटें अगले 10 दिनों के भीतर भरी जानी हैं।


हमने 11 अप्रैल, 2023 को ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के पहले बैच का शुभारंभ किया। हम कक्षा XI (JEE/NEET) के लिए अपना दूसरा बैच 10 मई, 2023 को लॉन्च करेंगे। एडमिशन ओपन है और अब केवल 30 सीटें उपलब्ध हैं। यहाँ पर छात्रों को स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाती है। आचार्य क्लासेज के प्रेस वार्ता में दिगंता कोटोकी, विकास कुमार, सुरेन्द्र यादव, निक्की झा, मौजूद थे

  

Related Articles

Post a comment