समस्तीपुर : रोसड़ा डीएसपी ने किया लूटकांड का खुलासा, तीन अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे ।।


 

अश्वनी कुमार प्रत्येक न्यूज




समस्तीपुर : जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र और बिथान थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से बाइक और कैश लूटे मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने सहोदर भाई समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटी गई बाइक और घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद करने में सफलता पाई है। रोसड़ा के डीएसपी शिवम कुमार ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि हसनपुर थाना क्षेत्र के गंगासागर पुल के पास बदमाशों ने बिथान थाना क्षेत्र के नरपा गांव निवासी नीतीश कुमार यादव से हथियार के बल पर उनकी बाइक छीन ली थी। अनुसंधान के दौरान यह बात सामने आई कि लूट की घटनाओं को सहोदर भाइयों ने अंजाम दिया था।

इसके बाद पुलिस की टीम ने हसनपुर थाना क्षेत्र के शोभेपुरा गांव में छापेमारी कर लूटी गई बाइक बरामद कर ली है। साथ ही इस घटना में शामिल सहोदर भाई दिलखुश कुमार और मन खुश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि दोनों भाई इस इलाके में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इस दौरान पुलिस ने लूट के दौरान प्रयुक्त की गई बाइक भी बरामद करने में सफलता पाई है।


वहीं डीएसपी ने बताया कि बिथान थाना क्षेत्र के बरदौनी गांव के पास बदमाशों ने एक कारोबारी से नगदी मोबाइल और उनकी बाइक छीन ली थी। इस घटना में में शामिल बदमाशों में से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिसके पास से पुलिस ने लूटी गई मोबाइल बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान खगड़िया जिले के अलौली बाजार निवासी सलमान के रूप में की गई है।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। इन बदमाशों की गिरफ्तारी से इस क्षेत्र में होने वाली लूट की घटनाओं पर अंकुश लगेगा। उधर डीएसपी ने बताया कि लूट के मामले में शामिल अन्य बदमाशों और बाइक की बरामदगी को लेकर पुलिस छापेमारी अभी कर रही है।

  

Related Articles

Post a comment