VIP सुप्रीमों मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या बिहार में बढ़ते अपराध पुलिस और प्रशासन के गिरते मनोबल का परिणाम है: एजाज अहमद




पटना:-वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने घोर शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि बिहार में अपराध और अपराधियों के रहमो-करम पर आम-आवाम है, और इस तरह के हृदय विदारक घटना से स्पष्ट होता है कि बिहार में अपराधी जब जैसे चाहते हैं अपराध करके निकल जाते हैं और पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर पाती है। ऐसा लगता है कि सरकार और प्रशासन अपराधियों के सामने कमजोर पड़ रही है, क्योंकि सत्ता के द्वारा अपराध और अपराध करने वालों को संरक्षित किया जा रहा है।

      एजाज ने आगे कहा कि बिहार में हर दिन और हर जिलों में हत्या और अपराध का सिलसिला जारी है, जो बिहार में अपराध अपराधियों के राज होने का स्पष्ट प्रमाण है।

  इन्होंने आगे कहा कि बिहार में अपराधी मस्त है, पुलिस प्रशासन पस्त है और सत्ता में बैठे हुए नेता पदाधिकारी मलाई काटने में व्यस्त हंै और आमजन पूरी तरह से अपने आप को असहाय महसूस कर रही है। इस तरह के वारदात के बाद ऐसा लगता है कि बिहार में अब अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि राजनीति और सामाजिक कार्यकर्ता भी सुरक्षित नहीं है ,और और जिस तरह से यह हत्या हुई है, यह कहीं ना कहीं राजनीतिक व्यक्ति के मनोबल को कमजोर करने और विपक्ष की आवाज को दबाने का एक राजनीतिक साजिश है।

     इन्होंने इस मामले की जांच कराए जाने अपराधियों की गिरफ्तारी तथा इस मामले में संलिप्त साजिशकर्ता की पहचान करने की भी मांग की है क्योंकि इसमें एक बड़ी साजिश लगती है।।

  

Related Articles

Post a comment