मुजफ्फरपुर जंक्शन पर बच्चा चोर गिरोह की महिला पकड़ी गई : दंपती से छीन रही थी मासूम बच्चे को फिर बेचती..



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर गुरुवार को भिड़ का फायदा उठाकर एक दंपती से बच्चा छीन रही महिला को धरदबोचा. बताया गया की बच्चा को पीछे से छीनकर भागने का प्रयास कर रही थी। इसी दौरान दंपती ने उसे पकड़ लिया। पकड़ में आने के बाद आरोपी महिला भागने का प्रयास करने लगी। लेकिन, अन्य यात्रियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। उसे रेल पुलिस थाने पर लाया गया। जहा उससे पूछताछ की गई.


जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में उसने बताया की वह यूपी की रहने वाली है। वह बच्चा चोरी कर यूपी चली जाती है. और वहा करीब 4 से 5 हजार रुपए में उस बच्चे को बेचती है. मामले में आरोपी महिला के खिलाफ सीतामढ़ी के रुन्नी सैदपुर निवासी केशव कुमार ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया की वे अपनी पत्नी रीनू कुमारी और 14 माह के बेटे दिव्यांश के साथ दिल्ली से आ रहे है। वे दिल्ली में एक मेडिसिन कम्पनी में वेयर हाउस का इंचार्ज है। पिता की तबियत खराब थी। इसको लेकर वे दिल्ली से बरौनी जाने वाली क्लोन एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। पत्नी बच्चे को गोद में ली हुई थी। वे लोग प्लेटफार्म संख्या 1 से होते हुए बाहर की ओर निकले। इसी दौरान एक महिला उनके पीछे थे।  पार्सल गेट के बाहर वे ऑटो को बुला रहे थे। इसी बीच पत्नी के गोद से झटके से महिला ने बच्चे को छीनने का प्रयास किया। इस दौरान पत्नी ने पकड़ लिया। फिर, वह चिल्लाने लगी की मेरा बच्चा है। फिर, लोगो ने उसे पकड़ लिया। उसे रेल पुलिस के हवाले सौंपा गया है.


मामले में मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने बताया की रेलवे स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया आरपीएफ पोस्ट के सामने से एक महिला को बच्ची चोरी करते पकड़ा गया, जिसकी पहचान पुष्पा कुमारी( 26) पति रमेश कुमार यूपी के बस्ती जिला के पथरा थाना क्षेत्र के दुभरा के रूप में हुई है हो वादिनी रेनू कुमारी( 25) पति केशव कुमार सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर अंतर्गत अतरी गांव निसवी की दुध मुहा बच्चा चुराकर भाग रही थी जिसे ड्यूटी पर तैनात रेल थाना मुजफ्फरपुर के महिला पुलिस कर्मी के द्वारा पकड़कर रेल थाना मुजफ्फरपुर लाया गया. जिससे पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में वादिनी के द्वारा एक लिखित आवेदन दिया गया जिसके बाद रेल पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment