किराना कारोबारी के घर हुए चोरी कांड का हुआ खुलासा, गांव का ही निकला चोर


अश्वनी कुमार ब्यूरो रिपोर्ट


समस्तीपुर : जिले के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में किराना कारोबारी के घर दो दिन पूर्व हुए चोरी मामले का शनिवार को पुलिस ने खुलासा कर लिया। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही 3 चोरों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी का गहना आदि सामान बरामद किया गया है। चोर की पहचान गांव के ही विशाल कुमार, कुंदन कुमार और विक्की कुमार के रूप में की गई है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए मोहिउद्दीन नगर थाना अध्यक्ष उमेश कुमार पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो चोरी की घटना में गांव के ही लोगों के शामिल होने की बात सामने आई। जिसके बाद वैज्ञानिक और तकनीकी आधार पर जांच की गई तो चोरी में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई। जिसके बाद एक-एक कर तीनों चोरों को पकड़ा गया। पुलिस ने तीनों के पास से किराना कारोबारी रामसेत‌ चौधरी के यहां से चोरी किया गया गहना बरामद हो गया।

गौरतलब है कि बुधवार रात किराना कारोबारी रामसेत चौधरी अपनी बेटी के लगन को लेकर फलदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सपरिवार हाजीपुर गए हुए थे।  इसी दौरान चोरों ने घर खाली रहने के कारण रोशनदान से घुसकर घर के अलमीरा एवं शेफ में रखा गहना के अलावा एक लाख नकदी आदि कीमती सामानों की चोरी कर ली थी। किराना कारोबारी जब हाजीपुर से लौटे थे तो घर का बिगड़ा सामान देखकर मामले की जानकारी मोहिउद्दीननगर पुलिस को दी थी।

  

Related Articles

Post a comment