बेनीबाद थाना में घुसा पानी : पुलिसकर्मियों की बढ़ी परेशानी, रहना- खाना हुआ मुश्किल


ब्यूरो रिपोर्ट/रुपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : लगातार हो रही बारिश से जहा एक तरफ मुजफ्फरपुर के नदियों के जलस्तर में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, वही दूसरी और शहर से लेकर गांव तक जल जमाव की समस्या से आम जीवन अस्त व्यस्त है, जबकि अब तो आफत की बारिश ने पुलिसकर्मियों का रहना और खाना किया मुश्किल. दरअसल बेनीबाद ओपी परिसर में जहा जल जमाव की समय उत्पन्न हो गई वही दूसरी और थाना के कई रूम में पानी प्रवेश कर गया जिस वजह से वहा मौजूद पुलिसकर्मियों का रहना मुश्किल हो गया है. अगर लगातार इसी तरह बारिश होती रही तो बहुत जल्द बागमती नदी का पानी भी बेनीबाद थाना में प्रवेश कर जाएगा जिससे न सिर्फ पुलिसकर्मियों को बल्कि फरियादियों को भी समस्या होगी?.


आपको बता दें की वर्तमान बेनीबाद थाना जर्जर स्थिति में है ऐसे में लगातार बारिश से सोच सकते है की अब थाना की क्या स्थिति हो सकती है. लगातार बारिश होने से थाना परिसर स्थित रूम में पानी फैलने से पुलिसकर्मियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पर रहा है, सबसे ज्यादा समस्या बारिश के दिनो मे कीरो -मकोरो और सांप बिक्षु का डर रहता है.


बेनीबाद ओपी प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया की लगातार हो रही बारिश से थाना परिसर और रूम में पानी फैल गया है जिस वजह से काफी समस्या हो रही है.


मालूम हो की बागमती नदी के सते ही बेनीबाद थाना है ऐसे में नदी के जलस्तर में लगातार वृद्धि हो रही है, अगर इसी तरह बारिश होती रही तो कभी भी बागमती नदी का पानी बेनीबाद थाना में प्रवेश कर सकता है?.

  

Related Articles

Post a comment