पदाधिकारियों से मिले गायघाट सामाजिक मंच का एक प्रतिनिधिमंडल : क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत



ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : गायघाट सामाजिक मंच का एक प्रतिनिधिमंडल गायघाट प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी और थाना अध्यक्ष से मिले और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया. 


प्रखंड विकास पदाधिकारी से चर्चा के दरमियान क्षेत्र की आम जान की समस्याओं को प्रमुखता से रखा जिसमें जनता के लिए एक प्रतीक्षालय सेड, पीने का स्वच्छ पानी एवं बन्द परे टॉयलेट बाथरूम को खुलवाने के लिए अपनी  मांगों को दुहराया.


वही विगत वर्ष मनरेगा कार्यालय में हुई चोरी की घटनाएं का जिक्र वहां के गायघाट थाना अध्यक्ष से भी किया. साथ ही मांग किया कि थोड़ा गस्ती टाइट करें ताकि दोबारा इस तरह की घटनाएं न  घटे.


प्रखंड के नए अंचलाधिकारी को भी सम्मानित करते हुए पिछले वर्ष की भ्रष्टाचार के विरुद्ध आमरण अनशन की घटनाओं का भी विस्तृत जानकारी दिया और भ्रष्टाचार के रोक लगाने की मांग भी रखा, क्योंकि विगत वर्ष कर्मचारियों के द्वारा  जनता को ज्यादा परेशान होना पड़ रहा था,इसकी भी ग्राउंड रिपोर्ट का साझा किया.


 प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, राजीव रंजन सिंह, पूर्वी प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह , प्रवीण कुमार उर्फ राजा , राजेश राय ,सुरेंद्र सिंह ,मुन्ना कुमार, राममूर्ति ठाकुर, पप्पू कुमार, पवन कुमार राय इत्यादि कार्यकर्ताओं ने नए अधिकारीयों को सम्मानित किया.

  

Related Articles

Post a comment