सड़क पार कर रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, हुई मौत : बेवजह सड़क किनारे ट्रकों की पार्किंग से होती है दुर्घटनाएं

Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना अंतर्गत बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा के समीप एक अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया गया की मृतक व्यक्ति की पहचान भटगामा निवासी जच्चतन बैठा के रूप में हुई है. घटना के बाद सूचना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ उमर पड़ी. वही सूचना पर पहुंची बेनीबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुटी.


स्थानीय लोगो की माने तो बेनीबाद ओपी क्षेत्र के पिरौछा से लेकर रमौली चौक तक सड़क किनारे अवैध रूप से ट्रक को पार्किंग कर दिया जाता है, जिससे इस तरह की दुर्घटनाएं आए दिन होती रहती है. सबसे ज्यादा समस्या तब होती है जब सर्विस लेन पर ट्रकों का पार्किंग कर दिया जाता है, जिससे स्थानीय लोगो को चलने में काफी समस्याएं होती रहती है यही वजह है की अक्सर बेनीबाद ओपी क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है. लेकिन स्थानीय तौर पर पुलिस दौरा अबतक कोई सख्ती नही बरती गई है. वही पुलिस की माने तो सर्विस लेन और सड़क किनारे ज्यादातर स्थानीय ट्रक पार्किंग कर दिया जाता है. 


इधर बेनीबाद एसआई चंद्रभूषण सिंह ने बताया केवटसा चौक के समीप सड़क पार कर रहे है एक व्यक्ति की वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई, मृतक व्यक्ति की पहचान ओपी क्षेत्र के भटगामा निवासी जच्चतन बैठा के रूप में हुई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आवेदन मिलने के बाद आगे की कारवाई की जायेगी.

  

Related Articles

Post a comment