सैकड़ों वर्षों के संघर्षों और बलिदानों के बाद राम भक्तों का सपना साकार होने जा रहा है : न्यासी कामेश्वर चौपाल


Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : अयोध्या में निर्माण हो रहे राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर में राम लला के बाल रूप एवं माता जानकी के मूर्ति निर्माण हेतु नेपाल से चली शालीग्राम शिला खंड को लेने जाने के क्रम में मुजफ्फरपुर पंहुचे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के न्यासी कामेश्वर चौपाल का जिला भाजपा ने स्वागत किया.


ट्रस्ट के न्यासी कामेश्वर चौपाल के नेतृत्व में ट्रस्ट द्वारा संचालित वेद विधालय के 15 वेदपाठियों का जत्था शनिवार को मुजफ्फरपुर पंहुचा जो रात्रि-विश्राम के उपरांत रविवार की सुबह शालीग्राम शिला को लेने जनकपुर के लिए प्रस्थान किए इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने ट्रस्ट के न्यासी कामेश्वर चौपाल, शिवदास, किनू सहित वेदपाठी एवं वेदाचार्यों का शौल ओढ़ाकर सम्मान किया.


इस अवसर पर न्यासी कामेश्वर चौपाल ने कहा कि सैकड़ों वर्षों के संघर्षों और बलिदानों के बाद राम भक्तों का सपना साकार होने जा रहा है. रामनगरी में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का दिव्य और भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है. निश्चित रूप से यह समय प्रभु श्रीराम को याद करने का और उत्सव मनाने का समय है कहा कि नेपाल से चली शालिग्राम शिला यात्रा की एक झलक पाने को हर कोई आतुर दिख रहा   हर कोई उन्होंने कहा कि शालीग्राम भगवान विष्णु के स्वरूप हैं उनके शिला से राम लला की मूर्ति का निर्माण हो इससे शुभ कार्य और क्या होगा.


इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सचिन कुमार, धर्मेन्द्र साहु सहित नचिकेता पान्डेय, धनंजय झा, रविरंजन शुक्ला, नंद किशोर पासवान मौजूद रहे.

  

Related Articles

Post a comment