मुजफ्फरपुर में बड़ा कांड : नौकरी के नाम पर युवतियों के साथ गंदा काम - मारपीट का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर युवतियों के साथ शोषण का मामला आया सामने, बताया गया की अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी के समीप एक नेटवर्किंग कंपनी के प्रशिक्षण केंद्र में युवतियों के साथ शोषण और उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें की छपरा जिले की एक युवती ने हिम्मत दिखाते हुए इस पूरे मामले का खुलासा किया और फिर मामला अहियापुर थाना में दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.


पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि अलग- अलग जिलों की दर्जनों लड़कियों को कंपनी के अधिकारियों ने बालिका गृह कांड की तरह हवस का शिकार बनाया है, इस मामले में कई नामजद आरोपित बनाया है.


पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि इस नेटवर्किंग कंपनी पर उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार के अलग-अलग जिलों में एक दर्जन से अधिक केस दर्ज है. कंपनी के नामजद आरोपितों ने नौकरी के नाम पर उससे 20 हजार रुपए लिए फिर कहा कि अगर वह इस कंपनी में अन्य लोगों को ज्वाइन कराती है तो उसे 50 हजार रुपए मासिक वेतन मिलेगा. पीड़िता ने लगभग 50 युवक-युवतियों को इस कंपनी में ज्वाइन कराया. लेकिन फिर भी सैलरी नही दिया. इसके बाद आरोपित ने पीड़िता से कहा कि अब तुम इस कंपनी में शेयर होल्डर हो गई हो. वही पीड़िता को फिर शादी का झांसा देकर उससे शरीरिक संबंध बनाने लगा, कई बार दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया.


वही सोसल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे देखा जा रहा है, एक युवक बेल्ट से एक युवती को पीट रहा है, और धमका भी रहा, वीडियो इसी मामले से जुड़ा बताया जा रहा है.


पीड़िता ने पुलिस की बताया है कि दर्जनों युवक-युवतियों से इसी तरह नौकरी के नाम पर रुपए ठगी किए गए। कंपनी में ट्रेनिंग के दौरान लड़कियों का यौन शोषण किया गया और विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट की गई.


इधर मामले में डीएसपी टाउन टू ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, केस दर्ज कर लिया गया है, सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से ये लोग लोगो को जोड़ते है, और फर्जीवाड़ा या झांझा देते है, पूरे मामले की जांच पड़ताल गहनता से की जा रही है.

  

Related Articles

Post a comment