बक्सर - बेखौफ अपराधियो ने झोपड़ीनुमा घर में सो रहे 65 वर्षीय दिव्यांग के सर में गोली मारकर की हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में।

रिपोर्ट - सुमंत सिंह, बक्सर।

दिनांक - 27.11.2024


बक्सर - जिले के धनसोई थाना क्षेत्र से रविवार की रात एक घटना सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियो ने झोपड़ीनुमा घर में सो रहे  65 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति को कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार धनसोई थाना क्षेत्र के चपटही गांव में रविवार देर रात झोपड़ी नुमा घर में 65 वर्षीय दिव्यांग महेंद्र राम सो रहे थे। इसी दौरान हथियारों से लैस अपराधियों ने महेंद्र राम को  गोली मार दी गई,जिससे महेंद्र राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद परिजनों तथा गांव में कोहराम मच गया है। गांव में सूचना मिलने के बाद चारों तरफ सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए धनसोई थाना अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह तत्काल मौके पर पहुंच मामले की अनुसंधान शुरू कर दी। साथ ही  सदर डीएसपी धीरज कुमार द्वारा भी मौके पर पहुंच   लोगो से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

    वहीं इस मामले को लेकर सदर डीएसपी धीरज कुमार ने टेलीफोनिक संवाद के जरिए बताया कि पूर्व में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें एक पक्ष जेल भी गए हैं। संभावना यह जताई जा रही है, की इसी विवाद को लेकर इस घटना को कारित किया गया है। अनुसंधान जारी है, अनुसंधान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शव को कब्जे में लेकर बक्सर पोस्टमार्टम के लिए आज सोमवार को भेजा गया है।

    बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। हालांकि देखा जाए तो जमीनी विवाद को लेकर लगातार जिले में विभिन्न थाना क्षेत्र में विवाद देखने को मिल रहा है। जिसमें हाल - फिलहाल में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बारे मोड पर जमीनी विवाद में मारपीट की घटना देखने को मिली। वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महदह गांव में जमीन विवाद को लेकर हवाई फायरिंग करते एक वीडियो रविवार को सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है। जिला एवम पुलिस प्रशासन द्वारा शनिवार को सभी थानों में जनता दरबार लगाए जाने के बावजूद भी इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे है। जिसे देख ये कहना बिलकुल गलत नही होगा की  कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन की कार्यशैली में घोर लापरवाही की वजह से ही इस तरह की घटनाओ को लगातार अपराधियो द्वारा बेखौफ हो अंजाम दिया जा रहा है।

  

Related Articles

Post a comment