केंद्रीय राज्य मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद से मिले गायघाट सामाजिक मंच का प्रतिनिधिमंडल - क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत




मुजफ्फरपुर/दिल्ली : गायघाट सामाजिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने दिल्ली प्रदेश कमेटी के सदस्यों के साथ सोमवार को मुजफ्फरपुर के सांसद सह केंद्रीय जल राज्य मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद से मिलकर, उन्हें बुके देखकर सम्मानित किया. इस सम्मानित कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश प्रभारी के. एल .गुप्ता,अध्यक्ष जीत तंवर, संजय भाई एवं उपाध्यक्ष यशवंत कुमार सिंह ने भाग लिया.


सम्मानित कार्यक्रम के तत्पश्चात सुबोध कुमार सिंह ने गायघाट विधानसभा क्षेत्र के बंदरा प्रखंड के लाइफ लाइन माने जाने वाले रोड पिलखी से सुंदरपुर रतवारा होते हुए तेतरी तक का रोड ग्रामीण रोड कार्य विभाग के द्वारा अभिलंब बनवाए जाने की  मांग को पहली प्राथमिकता सूची में शामिल करने की बात कही.


 साथ ही वर्षों से लम्बित मुजफ्फरपुर जिले में एयरपोर्ट की पुरानी मांग को दोहराते हुए इस पर चर्चा किया. चर्चा के दौरान संतोषजनक आश्वासन माननीय मंत्री जी के द्वारा दिया गया। इसके साथ ही गायघाट प्रखंड के दहिला स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य पर एक एंबुलेंस की भी मांग रखी गई.


मंत्री राजभुषण चौधरी निषाद ने आगामी 5 जुलाई तक अपने क्षेत्र मुजफ्फरपुर में आकर जनता एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद  करने का भी कार्यक्रम के बारे में भी जिक्र किया. आने में लेट होने पर उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा जो होमवर्क टास्क दिया है उसमें लगे रहने की बात कही जिसके कारण हम जनता के बीच अभी तक जा नहीं पाए, अपने मंत्रालय को चुस्त करने में लिए जो उन्हें होमवर्क दिया हुआ है उसको पूरा करने में लगें हुए हैं। जिसे अपना कर्तव्य और दायित्व मानते हुए सच्ची निष्ठा से निभा रहे.


ब्यूरो रिपोर्ट/रुपेश कुमार

  

Related Articles

Post a comment