मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा : ट्रक की टक्कर से कार हुई अनियंत्रित : पुल की रेलिंग से टकराते कई फिट नीचे गड्ढे में जा गिरी




Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में तेजरफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला मुजफ्फरपुर - दरभंगा NH 57 की बताई जा रहा है, जहा एक तेजरफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकराते हुए कई फिट नीचे गड्ढे में जा गिरी. इस दुर्घटना में कार सवार एक की मौत जबकि दो घायल बताए जा रहे है. जानकारी के अनुसार गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग चौक के समीप अज्ञात ट्रक ने एक कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग से टकराते हुए लगभग 20फिट नीचे गड्ढे में जा गिरी. इधर सूचना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगो की भीर उमर परी, वही मौके पर पहुंची गायघाट थाना की पुलिस. स्थानीय लोगो की मदद से कार सवार लोगो को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जहा एक व्यक्ति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वही दो अन्य का इलाज चल रहा है. सभी गायघाट थाना क्षेत्र का ही रहने वाला बताया गया है.


इधर मामले मे गायघाट थानाध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि एक कार दुर्घटना ग्रस्त हुई है, तीन घायल बताए गए है, जिसमे एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही सभी को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है, इधर जांच पड़ताल की जा रही है.

  

Related Articles

Post a comment