न्याय नहीं तो वोट नहीं - मैठी प्रकलन में भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा - थानेदार लोकसभा चुनाव में एक विशेष पार्टी के सहयोग में जुटे



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी गांव में हुई पुलिस के द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट का मामला काफी गर्म हो चुकी है. अब पीड़िता के समर्थन में मैठी गांव के अलावा आसपास के कई गांव के लोग खड़े है. वहीं बीते एक सप्ताह से प्रतिदिन विभिन्न दलों के नेताओं का दौड़ जारी है। सभी एक स्वर में गायघाट थानेदार को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पीड़िता ने मानवाधिकार आयोग, कोर्ट परिवाद समेत सभी उच्च अधिकारी एवं राष्ट्रपति को लिखित शिकायत कर न्याय की मांग कर रहे हैं. शनिवार को पीड़िता से मिलने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, जेडीयू के रामबाबू सिंह कुशवाहा, अनुपम कुमार, लोजपा रामविलास के चुलबुल शाही ने पीड़िता को उचित न्याय दिलाने की बात कही. 


भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया की गायघाट थानेदार लोकसभा चुनाव में एक विशेष पार्टी के सहयोग में जुटे हुए है. यह देखने को भी मिल रहा है. घटना के करीब दस दिन हो गए सभी दलों के नेता पीड़िता का हाल समाचार लेने पहुंचे, लेकिन अबतक राजद के एक भी कार्यकर्ता मैठी गांव नहीं आए. उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत आज ही चुनाव आयोग से कर गायघाट थानेदार के विरुद्ध उचित कार्रवाई की मांग करेंगे.


विदित हो की गायघाट थानेदार पर महिलाओं के साथ मारपीट, गाली गलौज और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है, पुलिसिया बर्बरता से ग्रामीणों में आक्रोश है. मैठी की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कई गांव के लोग खरे हो रहे है. गायघाट थानेदार पर कारवाई की मांग की जा रही है और न्याय नहीं तो वोट नही के बैनर लगाए जा रहे है.

  

Related Articles

Post a comment