2011में आभूषण दुकानदार को मारी थी गोली : अब दुकान में घुसकर लूटपाट और फायरिंग : अपराधी आर्टिफिशियल आभूषण लेकर भागा




मुजफ्फरपुर : शनिवार की रात सदर थाना के भगवानपुर चट्टी के समीप हीरालाल सर्राफ एंड ज्वेलर्स दुकान को अपराधियों ने निशाना बनाया और दुकान में घुसकर लूटपाट और दहशत फैलाने के मकसद से कई राउंड फायरिंग भी किया. वही लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक कर्मी के पैर में गोली मारी, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया गया की लगभग आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे थे। हथियार बंद अपराधी. इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह और एएसपी नगर अवधेश सरोज दीक्षित और मामले की जांच पड़ताल में जुटे. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने.


सीसीटीवी फुटेज में दिखा अपराधियों का तांडव:ऐसे किया लूटपाट और फायरिंग..


सीसीटीवी फुटेज में अपराधी पिस्टल लिए हुए दिख रहे हैं, कर्मी के अनुसार अपराधियों का उम्र 20 से 25 वर्ष आंकी बताई जा रही है. बताया गया की चार अपराधी दुकान के अंदर घुसे थे और सभी के पास हथियार था जबकि कुछ बाहर खड़ा था, वही गेट पर मौजूद गार्ड को धका देते हुए दुकान के अंदर घुसे और कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर कैश की डिमांड करने लगे. बताया गया की जैसे ही अपराधि दुकान में घुसा वैसे ही कैश की डिमांड करने लगे. इसका विरोध करने पर एक कर्मी को पैर में गोली मार दी. वही अपराधियों ने दहशत फैलाने को लेकर कई राउंड फायरिंग भी की.


दुकान संचालक कुछ देर पहले निकले थे, इसलिए ज्यादा की नही हुई लूट..

मौजूद कर्मी के अनुसार सभी अपराधी हथियार से लैस थे और कुछ ने तो चेहरा ढका भी नही था. इधर बताया गया की दुकान संचालक कुछ देर पहले निकल गए थे जिस वजह से अपराधियों के हांथ कैश नही लगा. दुकान संचालक की माने तो न के बराबर की लूट हुई है.


आर्टिफिशियल गहन ही लगे लुटेरों के हाथ..

दुकान के काउंटर का शीशा तोड़कर लुटेरे गहने बैग में भरकर ले गए, सोना समझकर जिस गहने को ले गए, सभी आर्टिफिशियल थे। एक मिनट के अंदर लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया. दुकानदार की माने तो ज्यादा की लूट नही हुई क्योंकि अपराधी आर्टिफिशियल गहने लेकर भाग निकला.


पहले भी दुकानदार को लूट के दौरान मारी थी गोली..

आभूषण दुकानदार मुकेश कुमार सर्राफ ने बताया की 2011में घर जाने के दौरान कुछ अपराधियों के द्वारा मेरे साथ लूटपाट की गई थी जिसमे गले का चैन और जो भी लॉकर की चाभी थी सभी छीन लिया था और तीन राउंड फायरिंग की थी जिसमे दो गोली लगा था, एक जांघ और एक दाहिने पैर में.


क्या कहते है पुलिस...

इधर मामले को लेकर एएसपी टाउन अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा की आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे थे अपराधी, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग, एक कर्मी को पैर में गोली लगी है जो अभी इलाजरत है, मौके से दो खोखा बरामद किया गया है, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.


ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर/रुपेश कुमार

  

Related Articles

Post a comment