मुजफ्फरपुर में कई ड्रग्स कारोबारी गिरफ्तार : कई किलो मादक पदार्थ जब्त, गायघाट और नगर थाना से इतने तस्कर पकड़ाए


Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्यवाई सफलता हासिल की, दरअसल पुलिस की सक्रियता से अंतरराजिये ड्रग्स के कारोबार का भंडाफोड़ किया गया और इस पुरे मामले में इस धंधा से जुड़े तकरीबन छह लोगो को गिरफ्तार किया गया, साथ ही पुलिस ने एक ट्रक को भी जब्त किया है. जबकि पूछताछ और सभी के निशानदेही पर अन्य कारोबारियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दरअसल मामला जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है.


बताया गया कि शनिवार को जिले के गायघाट थाना की पुलिस ने एक ट्रक जब्त किया. जिसपर भारी मात्रा में डोडा(मादक पदार्थ) लदा हुआ था। पुलिस ने मौके से मध्य प्रदेश के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उनके निशानदेही पर नगर और ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र से दो दो लोगो को गिरफ्तार किया गया. बताया गया की गिरफ्तार अपराधी गया से अफीम का खेप मंगवाता था और मुजफ्फरपुर में स्टॉक करने का काम करता था. और फिर अफीम की खेप चंडीगढ़, हरियाणा समेत कई राज्यों में तस्करी करता था. इस पूरे मामले में पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ के आधार पर छापेमारी कर रही है.


इस पुरे मामले को लेकर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि गायघाट थाना क्षेत्र से चंडीगढ़ के एक ट्रक ड्राइवर समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया था. जिनकी पहचान घनश्याम और संदीप रावत के रूप में हुई है। उसके ट्रक से अफीम चूर्ण व अन्य मादक पदार्थ जब्त किया गया था. उसके कन्फेशन के आधार पर अन्य दो लोगो को भी गिरफ्तार किया गया. दोनो की पहचान विंदेश्वरी साह और रंजीत कुमार के रूप में हुई है. दोनो जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक पर अपना होटल चलाता है. साथ ही वेयर हाउस में अफीम का सामान भी रखता है. पूछताछ के दौरान इन दोनो के निशानदेही पर टाउन थाना क्षेत्र से भी दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग भी अफीम का कारोबार करते है। ये लोग गया से अफीम मंगवाते हैं. मई माह में मनीष नमक एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। वो भी अफीम का कारोबार करता था। मनीष भी इसी गिरोह का सदस्य है। कुल छह गिरफ्तारी हुई है। करीब 50 किलो डोडा का फूल भी जब्त किया गया है। इसके साथ ही पोस दाना और पाउडर भी जब्त किया गया है।

  

Related Articles

Post a comment