मुजफ्फरपुर : प्रेमी की हत्या में प्रेमिका और सहेली सहित पांच को जेल


Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : प्रेमिका से मिलने पहुंचे 18 वर्षीय सोनू कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सोनू के पिता कमेश सहनी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, पुलिस ने सोनू की प्रेमिका व उसकी सहेली समेत 5 को गिरफ्तार किया है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है.


मामले में ओपी प्रभारी कुमार अभिषेक ने बताया की मामले में महिला समेत 7 लोगो को नामजद किया गया है. जिसमे पुलिस ने 5 को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा, जबकि दो आरोपी मिथलेश सहनी और कैलाश सहनी फरार है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


मोबाइल पर होती थी बातचीत: योजना बनाकर बुलाया गया


इधर, एफआईआर में सोनू के पिता ने पुलिस को बताया है की बेनीबाद ओपी के कांटा के कोमल कुमारी से सोनू की कॉल पर बातचीत होती थी। जिसके कारण एक योजना बनाकर आरोपियों ने बुलाया। बेटे के साथ उनके दोस्त भी थे। सभी को बागमती नदी की उपधारा सियारा नदी के पार कांटा गांव बुलाया गया। जैसे ही चारो नदी किनारे पहुंचे सभी ने उनपर हमला कर दिया। किसी तरह सभी जान बचाने के लिए भागा। इसमें सोनू पकड़ा गया। सोनू को कैलाश समेत अन्य आरोपियों ने पकड़ लिया। गर्दन दबाकर हत्या कर दिया। फिर, उसे नदी में फेंक दिया। यह सूचना बेटे के दोस्तो ने भागते हुए घर आकर बताया। साथ ही गांव के लोगो को घटना के संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद गांव से बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं घटनास्थल पर पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दिया, वही शव नदी में बरामद हुआ.

  

Related Articles

Post a comment