मुजफ्फरपुर : फर्जी अधिकारी बन लोगो को निशाना बनाने वाला कई शातिर गिरफ्तार - ऐसे हुआ खुलासा



Reporter/Rupesh Kumar


एंकर : मुजफ्फरपुर पुलिस ने चार फर्जी अफसर को गिरफ्तार किया. शातिर बदमाशो ने खुद को ईओयू का अधिकारी बता कर लोगो को बनाता था निशाना, इसी दौरान अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवरब्रिज के पास से एक युवक को साइबर क्राइम में संलिप्त बताकर गिरफ्तार किया. उसे गाड़ी में बैठाने के बाद बंधक बनाकर दरभंगा की और ले गया. गाड़ी में घंटों तक घुमाता रहा. वही पैसे की वसूली करने के बाद उसे सदर थाना क्षेत्र बीबीगंज मोड़ के पास मुक्त किया. सबसे बड़ी बात है की बदमाशो ने ईओयू का फर्जी आईकार्ड दिखाकर युवक को फर्जी ढंग से गिरफ्तार किया. साथ ही गिरफ्तारी का मेमो भी तैयार किया. पांच घंटे तक उसे गाड़ी में बंधक बनाकर घुमाते रहा. मुक्त करने के एवज में लगभग 49 हजार रुपये लिए जो की अलग अलग अकाउंट में ट्रांसफर कराया. साथ ही गले से सोने की चेन और मोबाइल छीन लिया. 


इस घटना के बाद पीड़ित युवक ने अहियापुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है इसके बाद पुलिस लगातार इस मामले में छापेमारी और जांच पड़ताल में जुटी थी. इसमें गायघाट, औराई व अहियापुर इलाके के चार युवकों को गिरफ्तार किया है. 


पूरे मामले को सिटी एसपी अवधेश दीक्षित प्रेसवार्ता कर बताया कि मामले में गायघाट के पूरा निवासी विनायक कुमार, बाघाखाल निवासी अभिनव कुमार, औराई के मटिहानी निवासी शुभम कुमार और अहियापुर के अखाड़ाघाट नाजिरपुर निवासी आदर्श कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इन चारों ने खुद को ईओयू का अधिकारी बताकर रवि को फर्जी ढंग से गिरफ्तार किया था. चारों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उनके पास से रवि से छीनी गई सोने की चेन और वारदात में इस्तेमाल गाड़ी जब्त की गई है.


बाइट:- सिटी एसपी, अवधेश दीक्षित

  

Related Articles

Post a comment