पुलिस शीघ्र जीवेश को खोज निकाले नहीं तो हम सड़क पर उतरेंगे : फ्रंट



Reporter/Rupesh Kumar


मुज़फ़्फ़रपुर : बीते तीन दिनों से घर से लापता वार्ड 31 के  पार्षद के पति जीवेश के परिजनों से बुधवार को मिला भूमिहार ब्राहमण समाजिक फ्रंट की टीम। टीम के सदस्यों ने परिजनों से पूरी घटनाक्रम की जानकारी लिया। वहीं इस दु:ख में नेताओं ने परिजनों को धैर्य रखने का सलाह देते हुए कहा इस दुख की घड़ी में फ्रंट व समाज के एक-एक लोग आपके साथ खड़ा है.


इस मौके पर फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात कर घटना पर आक्रोश जताते हुए शीघ्र जीवेश को खोज निकालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हम सब पुलिस को पर्याप्त समय इस मामले का उद्भेदन करने के लिए दिया है। लेकिन समय बीतने से परिवार काफी परेशान व बेचैन  है। इसलिए पुलिस  त्वरित कार्रवाई करते हुए जीवेश को खोज निकाले। उन्होंने कहा की यदि जीवेश का शीघ्र  बरामदगी नहीं हुआ तो भी  विवश हो कर हमें रोड पर आना पड़ेगा.


जीवेश के परिजनों से मिलने वालों में फ्रंट के जिला महासचिव रणधीर कुमार सिंह, कमलेश सिंह, युवा के अध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी, छात्र के अध्यक्ष अंकेश ओझा, सरपंच वेद प्रकाश, विनीत कुमार, सौरभ कुमार, अमृतेश कुमार, मोहम्मद शमीम, आशीष सिंह, उज्जवल कुमार, गुलशन कुमार, सरोज कुमार चौधरी , कृष्ण मोहन ठाकुर आदि प्रमुख थे.

  

Related Articles

Post a comment