बूढ़ी गंडक नही में युवक ने लगाई छलांग - ऐसे बची जान


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में एक युवक अचानक पूल के उपड़ से बूढ़ी गंडक नदी में पुल से छलांग लगा दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगो ने काफी मशक्कत के बाद युवक को सकुशल बाहर निकाला। पुलिस जांच में जुटी हुई है. बताया गया की पूरा मामला सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखाराघाट पुल की है.


बताया गया की सोमवार को मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग निवासी त्रिशूल प्रसाद सिंह सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखराघाट पूल पर पहुंचा, जहा महज कुछ पल के बाद वो पूल के ऊपर से बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। मामले की जानकारी सिकंदरपुर ओपी थाना की पुलिस को दी गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगो के मदद से युवक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


स्थानीय लोगो के अनुसार युवक पूल के ऊपर से नदी में झलांग लगा दिया। उसके पीठ पर एक बैग था। जिस कारण नदी में उपलाता रहा। इसी बीच स्थानीय लोगो के मदद से उसे सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया गया। 


पूरे मामले पर सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष देवब्रत कुमार ने बताया कि एक युवक पूल से नदी में छलांग लगा दिया। स्थानीय लोगो के मदद से उसे बाहर निकाल लिया गया है। उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। मामले की छानबीन भी की जा रही है।

  

Related Articles

Post a comment