मुजफ्फरपुर में अलग अलग थाना क्षेत्रों में 2 डेड बॉडी बरामद : जांच में जुटी पुलिस



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में रविवार को अलग अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगो का डेड बॉडी बरामद किया गया, जिसमे एक हत्या की आशंका जबकि दूसरा मानसिक विक्षिप्त की आशंका जताई जा रही है. हालाकि पुलिस अपने अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है.


दरअसल बोचहा थाना क्षेत्र के बलथी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया. हालाकि शव देखने से मानसिक विक्षिप्त की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि शव ने कई कपड़े पहनकर रखे थे. वही शव बरामद की सूचना पर पहुंची बोचहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुटी. इधर बोचहा थानाध्यक्ष अनिल कुमार राम ने बताया की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एकेएमसीएच भेज दिया, शव अज्ञात है, लेकिन शव को देखने से प्रतीत हो रहा है की मानसिक विक्षिप्त है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.


वही अहियापुर थाना क्षेत्र के जगरनाथ मिश्रा कॉलेज के समीप एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद होने से सनसनी फ़ैल गई. बताया गया की मृतक व्यक्ति रखवार और मुंशी का काम करता था. वही शव देखने से हत्या की आशंका जताई जा रही है, इधर सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुटी है. मामले में अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया की एक व्यक्ति की शव बरामद की सूचना मिली, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है. प्रथम दृश्या हत्या की आशंका जताई जा रही है, मृतक व्यक्ति की पहचान बांका जिले के विष्णु यादव (65) के रूप में की गई है जो रखवाड़/मुंशी का काम करता था. पुलिस मामले की हर एक बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment