भूसरा पीएनबी बैंक में ऑटोमेटिक पासबुक प्रिंटिंग मशीन की शुरुआत : शाखा प्रबंधक और मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन



ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : गायघाट प्रखंड के भूसरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में वरिष्ठ शाखा प्रबंधक संदीप कुमार श्रीवास्तव एवं सामाजिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के द्वारा ऑटोमेटिक पासबुक प्रिंटिंग मशीन को उद्घघाटन संयुक्त रूप से फीता काट के किया. बताया गया की यह मशीन बारकोड के माध्यम से खाता धारको के खाते को ऑटोमेटिक अपडेट करता रहेगा. 


इस समारोह के दौरान वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ने ग्राहकों को समझाते हुए कहा की पासबुक में पीन लगा और सिलाई किया हुआ इस मशीन में न डालें अन्यथा मशीन को नुकसान पहुंचेगा.


विदित हो की दिसंबर 2022 में गायघाट सामाजिक मंच ने एक दिन का सांकेतिक भूख हड़ताल इस शाखा पर किया था, जिसमें बैंक से यह मांग किया था कि ऑटोमेटिक पासबुक प्रिंटिंग मशीन और एटीएम मशीन की उपलब्धता कराई जाए. आज बैंक ने एक मांग पूरा कर दिया दुसरी मांग बहुत जल्दी पूरा करने का आश्वासन बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक ने दिया.


इस उद्घघाटन समारोह में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, वरिष्ठ शाखा प्रबंधक संदीप श्रीवास्तव,बैंक के  उप प्रबंधक मो.आलम, सामाजिक मंच के पंचायत अध्यक्ष संजीव कुमार" संजू, जयदेव प्रसाद सिंह,ओम कुंवर, विजय कुंवर, नमोनारायण झा इत्यादि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

  

Related Articles

Post a comment