बेनीबाद पुलिस ने लाखो का विदेशी शराब किया बरामद, तस्कर ने नयाब तरीके से छुपा रखा था शराब


ब्यूरो हेड/रूपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब से जुड़े कारोबारी तरह तरह हथकंडे अपना कर शराब तस्करी में जुटे है, हालाकि पुलिस और उत्पाद विभाग शराब तस्करों के मंसूबे पर पानी फेरती नजर आ रही है, इसी करी में मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के चकी से ओपी पुलिस ने सूचना के आधार पर एक पिकअप वैन से तकरीबन 1345लीटर विदेशी शराब बरामद किया, हालाकि तस्कर पुलिस की भनक लगते ही वाहन छोड़कर फरार हो गया. लेकिन जो शराब के तस्कर है उनके द्वारा नायाब तरीके से शराब की तस्करी की जा रही थी, एक गाड़ी में स्टील का अलमीरा लोड कर उसके अंदर शराब की तस्करी की जा रही थी, जिसे बेनीबाद ओपी पुलिस के द्वारा पकड़ा गया.


ऐसा कर रहा था तस्करी


शराब तस्कर आजकल तरह तरह नयाब तरीका ढूंढते है ताकि पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब की तस्करी कर सके. ऐसे ही बेनीबाद ओपी क्षेत्र के चकी में देखने को मिली, जहा एक पिकअप पर स्टील का नया नया तीन अलमीरा लोद था जिसकी ऊंचाई तकरीबन 5 से 6 फिट आंकी जा रही है, लेकिन जब पुलिस अलमीरा को खोलती है तो उसमे खल खल बनाकर विदेशी शराब रखी मिली. जिसकी मात्रा तकरीबन 1340लीटर के आसपास बताई गई, वही जब्त शराब की कीमत लाखो में आंकी जा रही है.


पुलिस को ऐसे मिली सफलता


बेनीबाद ओपी पुलिस को सूचना मिली की एक वाहन पर फर्नीचर का कुछ सामान लोद है जिसके अंदर कुछ होने की आशंका है, सूचना मिलते ही मौके पर ओपी प्रभारी, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और जवान, जब वाहन को देखा तो उसमे चालक नहीं था, हालाकि सामान लोद था, जब वाहन को संदिग्ध मान कर पुलिस ने जांच की तो सभी भौचक रह गए, दरअसल वाहन पर लोद स्टील का नया अलमीरा को जब खोला गया तो उसमे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया.


मामले में बेनीबाद ओपी अपर थानाध्यक्ष रघुनाथ पासवान ने बताया की सूचना की आधार पर क्षेत्र के चकी के समीप सड़क किनारे खरे एक वाहन में तकरीबन 1347लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया जो की अलग अलग ब्रांड का बताया गया है, वही वाहन का चालक मौके से फरार हो गया, हालाकि पुलिस वाहन नम्बर का सत्यापन कर जांच पड़ताल में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment