बेनीबाद ओपी पुलिस ने कबाड़े की दुकानें से बरामद किया विदेशी शराब : दो गिरफ्तार




मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी पुलिस लगातार अवैध शराब और शराब से जुड़े कारोबारियो की धरपकड़ को लेकर क्षेत्र में छापेमारी अभियान चला रही है, इसी कड़ी में ओपी पुलिस ने क्षेत्र से दो व्यक्ति को सैंकड़ों पीस ट्रैटा पैक के साथ धरदबोचा. बताया गया की बेनीबाद पुलिस को सूचना मिली जिस आधार पर पुलिस ने ओपी क्षेत्र से बेनीबाद के केवटसा चौक के समीप एक कबाड़ी की दुकान में छापेमारी कर तकरीबन 118 पिस टेट्रा पैक बरामद किया साथ ही मौके से दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने के कवायद शुरू कर दी. बताया गया की जब्त विदेशी शराब की मात्रा लगभग 21लीटर के आसपास है.


बेनीबाद ओपी के एएसआई सुरेंद्र राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक के समीप एक कबाड़ी की दुकान से विदेशी शराब का टेट्रा पैक बरामद किया गया. लगभग 21 लीटर के आसपास विदेशी शराब बरामद किया और मौके से दो लोगो को गिरफ्तार कर थाने ले आई और आगे की कारवाई में जुट गई.


गिरफ्तार दोनो व्यक्ति की पहचान कमलेश शर्मा और संतोष साह के रूप में हुई है. पुलिस उत्पाद उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने की कवायद तेज कर दी है.

  

Related Articles

Post a comment