बड़ा हादसा टला : गैस टैंकर में लगी आग? कुछ देर के लिए NH को किया गया बंद


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर -दरभंगा के सीमावर्ती इलाकेें में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक गैस टैंकर में अचानक आग लग गई. आग की लपटे इतनी भीषण थी की स्थानीय लोगो में डर समा गया. बताया गया की टैंकर का कैबिन पूरी तरह जलकर राख हो गया. वही मौके से चालक भी फरार हो गया. घटना जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के ठिकापहि के समीप की बताई गई है. स्थानीय लोगो द्वारा घटना की सूचना गायघाट पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मोनू कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. इधर सीमावर्ती क्षेत्र होने की वजह से दरभंगा जिला के सिमवर्ती थाने को भी सूचना दी गई. वही मौके पर कई दमकल गाडियां पहुंची और आगे बुझाने में जुट गई. गरिमत रही की आग की लपटे गैस लोड टैंकर तक नहीं पहुंची. कैबिन तक ही सिमट कर रह है. वही सुरक्षा और एतिहातन के लिए कुछ देर के लिए NH को पूरी तरह बंद कर दिया गया था.


स्थानीय महाकाल ने बताया की अहले सुबह सड़क पर ठहलने निकला तो देखा की ठिकापाही के समीप सरक किनारे एक गाड़ी में आग लगी हुई है और उसकी लपटे कई फीट ऊपर है, यह देखकर भय लगने लगा. जब नजदीक जाकर देखा तो उक्त टैंकर में गैस भरा होने संभावना लगी, हालाकि गरिमत रही की आग की लपटे टैंकर के कैबिन तक ही फैलता रहा. जिसके बाद गायघाट थाना को इसकी सूचना दी गई, मौके पर गायघाट थाना के साथ साथ कई थानो की पुलिस पहुंची. वही दमकल की कई गाड़ियां भी पहुंची और आग को काफी माशक्त के बाद बुझाया गया.


इधर गायघाट थानाध्यक्ष ने बताया की टीकापाही के समीप एक टैंकर में अचानक आग लग गई थी, सीमावर्ती इलाका होने की वजह से दरभंगा जिले के सिमवर्ती थाना को सूचना दी गई, वही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचकर करी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, उक्त टैंकर में गैस होने की संभावना को देखते हुए कुछ पलों के NH को बंद कर दिया गया. वही घटना में चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment