भाजपा आरक्षण,संबिधान और जनविरोधी निकालेंगे जन आक्रोश मार्च, करेंगे पुतला दहन : छात्र राजद



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : छात्र राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पार्टी कार्यालय मुजफ्फरपुर में प्रेस वार्ता किया गया जिसमें मीडिया को संबोधित करते हुए छात्र राजद के  प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार कुमार ने कहां की हमारे नेता आदरणीय तेजस्वी प्रसाद यादव जी के अथक प्रयास करके बिहार में जातीय जनगणना कराकर आरक्षण का दायरा बढ़ाकर 75% किया गया और गृह मंत्री अमित शाह को 10 दिसंबर को क्षेत्र परिषद के बैठक में 09 वीं अनुसूची में डालने के लिए आग्रह किया गया था उसके बाबजूद छः माह तक 09 वी अनुसूची में नहीं डाला गया और भाजपा ने अपने आदमी से पीआईएल कराकर उच्च न्यायलय से आरक्षण के बढ़ाए गए दायरा को खत्म किया गया।

इससे साफ स्पष्ट होता है की भाजपा अतिपिछड़ा पिछड़ा और अनुसूची जाति एवं जनजाति के दिए गए आरक्षण का विरोधी है।

इस खत्म किए गए आरक्षण के विरुद्ध  मुजफ्फरपुर जिला कार्यालय से टावर चौक तक केंद्र और राज्य सरकार के विरुद्ध 30 जून 2024 को आक्रोश मार्च निकालेंगे और गृह मंत्री,प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेंगे।

बिहार में बढ़ते अपराध,भ्रष्टाचार, पेपर लीक में अभ्यर्थी के खर्च का निर्वहन सरकार के द्वारा नहीं किए जाने के विरुद्ध 01 जुलाई 2024 को  प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार के नेतृत्व में राजभवन का घेराव किया जाएगा।


वही जिला प्रभारी छात्र राजद राजा बाबू ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहां की आरक्षण जो खत्म किया गया है उसके विरुद्ध हमलोग जिला से लेकर प्रदेश स्तर तक आंदोलन करेंगे उसकी पूरी तैयारी हमलोग कर लिए है।

प्रेस वार्ता में छात्र राजद के बीवी अध्यक्ष हैदर निजामी,राहुल यादव,विकास यादव,विक्की कुमार,मनोज कुमार और अजीत कुमार,सोनू पांडे सहित दर्जनों छात्र राजद के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

  

Related Articles

Post a comment