बक्सर- पुलिस की निष्क्रियता से अपराधियों के हौसले बुलंद, फिर चली गोलियां, युवक जख्मी

रिपोर्ट - सुमंत सिंह, बक्सर

बक्सर - जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मुंगासी गांव आज सुबह सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। अचानक हुई गोलीबारी से पूरा गांव सकते में आ गया और ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंगासी गांव में दो भाइयों के बीच रास्ते को लेकर जमीन का विवाद काफी पहले से चला आ रहा है, जिसको लेकर दोनो भाईयो के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है। जिसका शिकायत थाने में भी की जा चुकी है। मगर पुलिस द्वारा लापरवाह रवैया अपनाते हुए इस मामले में कोई ठोस कार्यवाही न करने की वजह से इनका मनोबल इतना बढ़ा कि आज सुबह जब नंद कुमार उर्फ लव सिंह पिता ललन सिंह विवादित रास्ते से जा रहे थे तभी उनके पट्टीदारों द्वारा पिस्टल से गोलियां बरसाई जाने लगी, जिसमे नंद कुमार उर्फ लव सिंह के पैर में गोली लगने से वो बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हे परिजनों द्वारा तत्काल डुमराव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर डाक्टरों ने बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज जारी है। फिलहाल डाक्टरों द्वारा जख्मी युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। वही ग्रामीणों की माने तो गोलियां दोनो पक्षों के द्वारा चलाई जा रही थी, जिसमे की एक पक्ष का युवक गोली लगने से जख्मी हो गया।

जख्मी युवक के परिजन ने बताया की रास्ते का विवाद हम भाईयो के बीच काफी दिनों से चला आ रहा है, जिसको लेकर एक बार उनलोगो के द्वारा भाले से भी प्रहार कर जख्मी कर दिया गया था, जिसका प्राथमिकी भी हमलोगो द्वारा दर्ज कराई गई थी।मगर पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कार्यवाइ नही की गई। नतीजतन उनके हौसले इतने बुलंद हुए की आज उनलोगो के द्वारा गोली मार दी गई। 

बताते चले की इस घटना के तुरंत बाद ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे साफ देखा जा रहा है कि एक युवक द्वारा पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जा रही है।

हालांकि घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच जांच शुरू कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

  

Related Articles

Post a comment