बक्सर - भीषण सड़क हादसे में बाल - बाल बचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, उनके काफिले की गाड़ियों के उड़े परखच्चे ।


रिपोर्ट - सुमंत सिंह, बक्सर।

दिनांक - 14.02.2023


बक्सर - सोमवार की देर रात आरा - बक्सर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी संयोजक पप्पू यादव बाल-बाल बच गये है। जबकि बीएमपी के 2 जवान समेत 11 लोग घायल हो गये हैं। हादसे में गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये और काफिले में चल रही गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद पप्पू यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ शादी में शामिल होने जा रहे थे। तभी बक्सर जिले के  ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव के पास आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर ओवरटेक कर रहे ट्रक के चलते सड़क हादसा हो गया जिसमे पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात जवान बुरी तरह से घायल हो गये। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कॉट की गाड़ी पलटी खाकर सड़क के किनारे चली गई।

घटना के बारे में पप्पू यादव ने बताया कि हम लोग अपनी पार्टी के महासचिव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए बक्सर के पुरवा गांव जा रहे थे। उनके साथ कई नेता और कार्यकर्ता भी थे। इस बीच हम लोगों की गाड़ी को ओवरलोड ट्रक लगातार ओवरटेक कर आगे-पीछे कर रहा था जिसकी वजह से  स्कॉट गाड़ी के ड्राइवर ने ओवरटेक करने के कारण उससे बचने की कोशिश की। इसी दौरान स्कॉट में पीछे से आ रही गाड़ियां आपस में टकरा गईं। पप्पू यादव ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता, चालक, जवान सहित 11 लोग इस भीषण सड़क हादसे में घायल हो गये हैं। 

 हालांकि पप्पू यादव को हल्की चोट आयी है।  स्कॉट के गार्ड ने अगर तत्परता नहीं दिखाई होती तो घटना बड़ी हो सकती थी।

  

Related Articles

Post a comment