बक्सर - चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार चौधरी ने किया बक्सर बचाओ यात्रा ।।

रिपोर्ट - सुमंत सिंह, बक्सर।


बक्सर , 30 मई : लोकसभा के अंतिम चरण का चुनावी बिगुल आज शांत हो गया. इससे पूर्व बक्सर लोकसभा क्षेत्र में आज बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार ने बक्सर बचाओ यात्रा की, इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज के लोगों के साथ बक्सर की तमाम जनता से बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर के संविधान से मिलने वाले अधिकारों, बक्सर की खुशहाली और तरक्की के लिए हाथी चुनाव निशान पर वोट दें. अनिल कुमार चौधरी ने बक्सर, इटाढ़ी, धनसोई, दिनारा, नटवार, सूर्यपुरा, दावथ, कोवाथ, मलियाबाग, नवानगर, डुमरांव बाजार, नंदन, बगेन, रघुनाथपुर, ब्रह्मपुर, कृष्णाब्रह्म, नया भोजपुर, पुराना भोजपुर, नवा डेरा और सिमरी में यह यात्रा की।


इस दौरान उन्होंने कहा कि बक्सर से सामंतवाद, मनुवाद, और आर एस एस की सोच को मिटाकर बहुजन समाज का उत्थान करना मेरा संकल्प है और इस लिए बहन मायावती ने मुझे यहाँ आपके पास चुनाव लड़ने के लिए भेजा है. यह चुनाव देश और संविधान के साथ बक्सर बचाने का भी है, जहाँ बाहरी लोग आकर जीत कर जाते हैं और भूल जाते हैं. इसलिए यह अवसर है बक्सर के बेटे को चुनने का, जो आपके हर सुख दुःख में आपके साथ रहे. बक्सर के लिए जिए मरे और बक्सर का सम्पूर्ण विकास हो. शाहाबाद की सड़कें बन सके. अच्छी स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था के साथ हर हाथ को रोजगार मिले. इसके लिए हम संकल्पित हैं. 


उन्होंने विकसित बक्सर का नारा दिया और कहा कि यह बिना बहुजन समाज के विकास के संभव नहीं है. बक्सर के समावेशी विकास के लिए बहन मायावती के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है. आज वे एक मात्र ऐसी नेता हैं, जो बाबा साहब के संविधान के अनुरूप देश को लेकर चिंतित हैं. हम सबों को उनके हाथों को मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार और केंद्र की सरकार दलित, शोषित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक विरोधी है. इसलिए समाज के बहुजन कमजोर वर्ग को न्याय तक नसीब नहीं होता है. ऐसा इसलिए है कि इनकी आवाज को उठाने वाला कोई नहीं है. लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूँ कि आपका अगर आशीर्वाद मिला, तो मैं मान्यवर कांशीराम, बहन मायावती और बाबा साहब के संविधान सम्मत सबों को अधिकार दिलाऊंगा और जोर – जुर्म का साम्रज्य ख़त्म करूँगा.

  

Related Articles

Post a comment