जन आकांक्षाओं के साथ आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूर्ण करने वाला है केन्द्रीय बजट : भाजपा जिलाध्यक्ष




*ब्यूरो रिपोर्ट/रुपेश कुमार*



मुजफ्फरपुर : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए आम बजट केन्द्रीय बजट ( 2023-24) को लेकर भाजपा नेताओं ने बजट की सराहना व प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हुए आम बजट 2023-24 को "सर्वसमावेशी और दूरदर्शी" करार दिया और कहा कि यह आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को और गति देगा । यह बजट सही अर्थों में जन भावनाओं का सम्मान कर नागरिकों व राष्ट्र के हित में है.

 

भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से केन्द्रीय बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट आम आदमी की आकांक्षाओं के अनुरूप है, ''आत्मनिर्भर भारत'' का आधार है और इससे अर्थव्यवस्था को और अधिक मजबूती मिलेगी कहा कि अमृत काल बजट में आयकर दरों में बहुप्रतीक्षित बदलाव के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी का अभिनंदन करता हूं.


भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा 

कि केंद्रीय बजट गांव, गरीब, किसान, नौजवान व महिलाओं समेत समाज के हर वर्ग की आशाओं और राष्ट्र के समग्र उत्थान की अपेक्षाओं को पूरा करने वाला है. निःसंदेह, यह बजट भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा. मैं आजादी के अमृत काल में प्रस्तुत 'विकसित भारत' के संकल्प को पूर्ण करते सर्वसमावेशी और लोक-कल्याणकारी केंद्रीय बजट 2023-24 का स्वागत करता हूं।


केन्द्रीय बजट पर भाजपा जिला महामंत्री सचिन कुमार ,धर्मेंद्र साहु, जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, मनीष कुमार, राजकुमार साह, सुनीता सहनी, जिला मंत्री संतोष साहेब, रविकांत सिन्हा,  मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पाण्डेय, डाo रागिनी रानी, उमेश पाण्डेय, फेंकूराम सहित अंकज कुमार, धनंजय झा, नंदकिशोर पासवान, सिद्धार्थ कुमार, सम्राट कुमार, आशीष अग्रवाल ने भी हर्ष व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार प्रकट किया.

  

Related Articles

Post a comment