मुजफ्फरपुर में मिट्टी के अंदर से मिला शव : जांच में जुटी पुलिस


Reporter/Rupesh Kumar


मुज़फ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहा बताया जा रहे की एनएच के समीप एक खेत में जमीन के अंदर दफन एक शव की सूचना के बाद इलाकेँ में सनसनी फ़ैल गई. शव होने की जानकारी के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ उमर परी. इधर सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी.


मामला मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के NH स्थित बरुआरी चौक के समीप की है. जहा बताया जा रहा है की एक व्यक्ति का शव NH से कुछ दूर एक खेत में मिट्टी के अंदर गड़ा हुआ पाया गया, जिसकी सूचना गायघाट पुलिस को दी गई, इधर सूचना प्राप्त होते ही मौके पर बेनीबाद और गायघाट पुलिस पहुंची और शव को मिट्टी के अंदर से बाहर निकालकर आगे की प्रक्रिया में जुटी है.


स्थानीय लोगो की माने तो शव की पहचान गांव के ही फनू सिंह के दामाद के रूप में की गई है, बताया जा रहा है की NH 57 के समीप एक खेत में लगभग एक से दो फुट अंदर शव गड़ा हुआ था. इधर पुलिस मामले की तपसीस में जुट चुकी है. 


मामले में गायघाट थानाध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि बरूआरी के समीप शव बरामदगी की सूचना प्राप्त हुई थी, शव को मिट्टी के अंदर से निकाला जा रहा है, जिसके बाद पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद की जा रही है. बताया जा रहा है की बरामद शव की पहचान बरुआरी निवासी फनु सिंह के दामाद के रूप की गई है, इधर पुलिस हर एक बिंदुओ पर जांच पड़ताल में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment